सुमोना चक्रवर्ती की कपिल शर्मा शो में होगी धमाकेदार वापसी, फैन्स को दी बड़ी खुशखबरी

सुमोना चक्रवर्ती की कपिल शर्मा शो में होगी धमाकेदार वापसी, फैन्स को दी बड़ी खुशखबरी

टीवी का बहुचर्चित कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) जल्द ही दोबारा दर्शकों के सामने आने वाला है। कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने शो का तीसरा सीजन लेकर 21 अगस्त से फैन्स के बीच आने वाले हैं। कपिल की टीम में जहां कुछ पुराने चेहरे हैं वहीं उन्होंने नए चेहरों से भी प्रोमो के सहारे दर्शकों को रूबरू कराया था लेकिन इन सभी प्रोमो में शो में नजर आने वाली सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) नहीं दिखाई दी थीं। जिसके बाद लोगों ने अंदाज़ा लगाया कि इस सीजन में सुमोंना नहीं दिखेंगी। वहीं अब खुद  सुमोना ने इन सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया है। 

दरअसल, सुमोना चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम से अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वो वैनिटी वैन में नजर आ रही हैं।  फोटो में सुमोना मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं और मेकअप टेबिल के आगे बैठी हुई हैं। सुमोना ने फोटो शेयर करते हुए लिखा  -हाय। इस तस्वीर को देख फैन्स काफी एक्ससाइटेड हो गए हैं।



वहीं जहां एक तरफ सुमोना ने अपनी तस्वीर शेयर की सोनी टीवी चैनल ने भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है।  जिसमें वह फॉर्मल लुक में नजर आ रही हैं। वीडियो में सुमोना शो प्रमोट कर रही हैं। वीडियो में सुमोना कहती हैं कि शो एयर होने में सिर्फ तीन दिन बाकी हैं। बता दें कि कुछ समय पहले शो की जज अर्चना पूरन सिंह ने एक इंटरव्यू में कहा था कि सुमोना शो का हिस्सा है और उनकी अपीरियंस के बारे में बताया था। 


आपको बता दें कि कपिल शर्मा शो में पहले मेहमान के तौर पर जहां अक्षय कुमार पहुंचेंगे। वहीं ग्रैंड ओपनिंग में अपनी फिल्म 'भुज' को प्रमोट करते हुए  अजय देवगन(Ajay Devgn) और नोरा फतेही (Nora FatehI) भी शो का हिस्सा बनेंगे। द कपिल शर्मा शो का पहला एपिसोड 21 अगस्त से 9:30 बजे रात को प्रसारित होना शुरू होगाl फैन्स बड़ी  बेसब्री से कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के कॉमिडी शो 'द कपिल शर्मा शो' का इंतजार कर रहे हैं।  द कपिल शर्मा शो' में इस बार सुदेश लहरी (Sudesh Lehri) की एंट्री हुई है, वहीं कृष्णा  अभिषेक,चंदन प्रभाकर, भारती सिंह,कीकू शारदा ,अर्चना पूरन सिंह पहले से ही टीम का हिस्सा हैं।


Source By : e24bollyeood.com

Written by : Aditi Tyagi