कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अपने फैमिली रिसेप्शन में डिनर डेट पर हाथों में हाथ डाले नजर आए

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल शनिवार की रात अपने परिवार के सदस्यों के साथ कैटरीना की माँ सुज़ैन विकी के भाइयों सोनी कौशल और उनके माता-पिता आकर्षण और वीना सावधानी सेल्फी के साथ दोनों के कई वीडियो और तस्वीरें ऑनलाइन साझा किया और साथ में खाने के लिए बाहर निकले, उन्होंने मुंबई के एक रेस्टोरेंट्स में रात में खाना खाया। 

कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने के बाद इंस्टाग्राम पर साझा की गई क्लिप विक्की सावधानी कार से उतरते हुए और दरवाजा खोलने के लिए दौड़ते हुए दिखाई दे रहे थे, कैटरीना की तरफ वे अपनी मां सुज़ैन के साथ कैमरे के लिए पोज़ दे रहे थे।  

सुज़ैन और वीना की देखभाल करते हुए देखा जब वे सीढ़ियाँ उतर रहे थे उन सभी ने कैटरीना के लिए तस्वीरें खिंचवाईं और विक्की फिर उन्हें अपनी कारों में ले गए और उनकी विक्की ने सावधानी से कैटरीना को बचा लिया क्योंकि वह रात के खाने के लिए वाहन में जाने से पहले कार में बैठी थीं। 

कैटरीना ने एड़ी के साथ एक डेनिम पोशाक पहनना चुना और अपने बालों को ढीला रखा विक्की ने एक काले रंग की टी-शर्ट ग्रे पैंट पहनी थी और सफेद जूते, जबकि वीना ने एथनिक पहनावा चुना सुज़ैन ने एक सफेद टॉप और काली पैंट पहनी हुई थी, शाम और सनी दोनों ने कैज़ुअल कपड़े पहने थे, फैमिली डिनर के एक दिन बाद कैटरीना और विकी ने अपनी शादी के बाद अपनी पहली होली एक साथ मनाई और इंस्टाग्राम पर फोटो साझा की। 

कैटरीना और विक्की के माता-पिता की विशेषता वाले परिवार के साथ अपने पवित्र उत्सव की तस्वीरें साझा की थीं और परिवार को उनके चेहरों पर लाल गुलाल के साथ पोज़ देते देखा गया था हाल ही में उन्हें धर्म प्रोडक्शन के सीईओ अपूर्व मेहता की जन्मदिन की पार्टी में भी हाथ पकड़े देखा गया था, विकी अगली बार निर्देशक लक्ष्मण उत्तकर की फिल्म में दिखाई देंगे।  सारा अली खान के साथ फिल्म के टाइटल अभी साझा नहीं की गई है 

RELATED ARTICLES