प्री ऑस्कर पार्टी के लिए देसी गर्ल के रूप में साड़ी में अपने नवजात बच्चे के बाद प्रियंका चोपड़ा इतनी मोटी दिखी 

प्रियंका चोपड़ा जोनास ने 28 मार्च को मुख्य अकादमी पुरस्कार समारोह से पहले सिनेमा में दक्षिण एशियाई उत्कृष्टता का जश्न मनाते हुए एक प्री-ऑस्कर कार्यक्रम की सह-मेजबानी की। वह इस कार्यक्रम में अपने साथियों, मिंडी कलिंग, कुमैल नानजियानी, बेला बजरिया, मनीष के द्वारा शामिल हुईं। 

प्रियंका, जिन्होंने हाल ही में सरोगेसी के जरिए अपने पति निक जोनास के साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत किया, इस इवेंट के लिए स्ट्रैपलेस ब्लाउज के साथ काली साड़ी में ग्लैमरस लग रही थीं। अभिनेत्री ने घटना से तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा करने के लिए इंस्टाग्राम पर लिया, जिसने अपने बच्चे का स्वागत करने के बाद पहली सार्वजनिक उपस्थिति को चिह्नित किया।  

तस्वीरों को पोस्ट करते हुए, प्रियंका ने लिखा, “इस साल के 10 दक्षिण एशियाई ऑस्कर नामांकित व्यक्तियों के सम्मान में एक पूर्व-ऑस्कर समारोह की मेजबानी करना कितना विशेष सम्मान था, पिछली रात ने मुझे सभी अनुभव दिए, और मुझे इतना गर्व से भर दिया कि हमारा समुदाय कितना दूर है। आ गया।  

मनोरंजन का भविष्य उज्ज्वल दिख रहा है। अभिनेत्री ने हॉलीवुड में अपनी शुरुआत के बारे में बात करते हुए कहा, “जब मैं 10 साल पहले यहां आई और अमेरिका में काम की तलाश शुरू की, तो मुझे याद है कि मैं गोल्डन ग्लोब्स पार्टी में था और अजीज अंसारी और मैं एक पार्टी के बाद मिले थे और यह सिर्फ वह था। और मैं और हम गिनना चाहते थे कि कमरे में कितने भूरे लोग थे और यह सिर्फ हम थे।  

और आप जानते हैं कि यह बहुत अच्छा था, हमने एक-दूसरे को बधाई दी, एक-दूसरे को प्रोत्साहित किया और हम बाहर गए और सभी से मिले, “प्रियंका ने कहा, उन्होंने आगे कहा,” लेकिन आज मैं कोई और नहीं हूं। आज मैं साथियों के बीच, साथियों के बीच खड़ा हूं। , दक्षिण एशियाई उत्कृष्टता के बीच। मेरे रोंगटे खड़े हो गए हैं, मैं भावुक हूं, इससे मुझे बहुत गर्व होता है।

RELATED ARTICLES