Pushpa Full Movie Download in Hindi 480p filmyzilla

Pushpa Full Movie Download in Hindi 480p filmyzilla
Pushpa Full Movie Download in Hindi 480p filmyzilla

हेलो दोस्तों मैं आप सभी के लिए एक और Movie लेकर आ चुका हूं। इस Movie का नाम है. Pushpa Allu Arjun की यह Upcoming Movie है. यह Allu Arjun Sir की career की एक बड़ी Film होने वाली है। आज मैं इस Post में आप सभी को Allu Arjun के Upcoming Movie Pushpa के बारे में बताने वाला हूं. और साथ ही साथ में आपको यह भी बताने वाला हूं Pushpa Full Movie Download in Hindi 480p Filmyzilla, Cast, Release Date, Story, filmyzilla, filmywap, filmymeet, 480p, 720p यह सब जानने के लिए हमारे इस Post पर बने रहे।

Pushpa Movie Details

Pushpa Allu Arjun की एक Upcoming Movie है जो कि Telugu Language में आप सभी को देखने को मिलने वाली है। Allu Arjun की एक बड़ी Film होने वाली है। इस Film को Direct किया है जाने-माने Director Sukumar ने। इस Movie में आपको Main Lead Role में नजर आने वाले है। Allu Arjun, Rashmika Mandanna, इस Movie में Star Cast में आपको नजर आने वाले हैं Allu Arjun as Pushpa Raj, Rashmika Mandanna, Fahadh Faasil, Jagapathi Babu etc. यह Movie 17 December 2021 को Release होगी।

Pushpa Movie Cast

  • Allu Arjun as Pushpa Raj
  • Rashmika Mandanna
  • Fahadh Faasil
  • Jagapathi Babu
  • Prakash Raj
  • Dhananjay
  • Sunil
  • Harish Uthaman
  • Vennela Kishore
  • Anasuya Bharadwaj

Pushpa Movie Release Date

17 December 2021 को यह Movie Theater में Release होने वाली है।

Pushpa Movie Story 

अल्लू अर्जुन की मोस्ट अवेटेड मूवी पुष्पा की फैन मेड थ्योरी लेकर आ चुका हूं। फिल्म की कहानी एक एक्शन थ्रिलर है। अल्लू अर्जुन जिन का फिल्म मैं नाम पुष्पा राज है। की लाइफ से जुड़ी हुई है। फिल्म शुरू होती है केरला के जंगलों से शिरीष चलम पहाड़ियों से घिरा हुआ है. इन जंगलों में लाल चंदन की मात्रा काफी ज्यादा पाई जाती है. इसलिए इन जंगल में चंदन की तस्कर काफी सालों से चल रही थी इसी बीच अवंतिका नाम की फॉरेस्ट ऑफिसर जिस का नाम रश्मिका मानदान का रोल प्ले कर रही है। रश्मिका मंदाना की पोस्टिंग उन जंगलों के देखभाल के लिए हो जाती है. अवंतिका और पुष्पा राज की अभी अभी नई शादी हुई है. लेकिन शादी के 1 महीने बाद ही अवंतिका को as फॉरेस्ट ऑफिसर जंगलों में जाना पड़ता है. अल्लू अर्जुन यानी पुष्पा राज जो अपनी बीवी अवंतिका से बहुत प्यार करता है. ना चाहते हुए अवंतिका को उसकी ड्यूटी करने के लिए जंगल भेज देता है. पुष्पा राज खुद एक बिजनेसमैन है. अवंतिका एक फॉरेस्ट ऑफिसर होने के नाते जंगलों में लाल चंदन की तस्करी की इंक्वायरी शुरु कर देती है. कुछ गांव के लोग अवंतिका को डराने धमकाने की कोशिश करते हैं. लेकिन अवंतिका उनकी धमकी से नहीं डरते. और अपनी छानबीन जारी रखती है. फिर एक दिन अवंतिका का मर्डर हो जाता है. और उसकी लाश जंगलों में कहीं दूर जाकर मिलती है. लेकिन कोई यह नहीं जानता कि अवंतिका को किसने मारा है. पुलिस अवंतिका के लाश को पुष्पा राज के पास लेकर आती है। जब पुष्पा राज ने पुलिस से पूछा कि अवंतिका को किसने मारा तो पुलिस वाले नें अवंतिका के शरीर पर घाव देखकर बोला शायद किसी जानवर ने अवंतिका को मारा है और उस मामले में अवंतिका की मौत हो गई। पुष्पा राज पुलिस की बात को नहीं मानता। और खुद अपनी बीवी अवंतिका की मर्डर का इंक्वायरी शुरू कर देता है इंक्वायरी करने के बाद पुष्पा राज को पता चलता है कि जंगलों में लाल चंदन की स्मगलिंग की जाती है। और अवंतिका तस्करी को रोकना चाहते थे. अब पुष्पा राज एक प्लान बनाता है। पुष्पा राज एक ट्रक ड्राइवर बनकर लाल चंदन की लोडिंग का काम शुरू कर देता है। वहां पुष्पा राज की मुलाकात गोपीचंद से होती है। गोपीचंद जो जंगल के पास ही एक गांव का रहने वाला था। जिसका रोल फिल्म में विजय सेठूपति कर रहे हैं। गोपीचंद पुष्पा राज को बताता है वह जानता है कि अवंतिका को किसी जानवर ने नहीं मारा है. बल्कि उसका मर्डर हुआ है। गोपीचंद भी उसकी बीवी के कातिल को ढूंढने में मदद करता है। गोपीचंद पुष्पा राज को बताता है कि जरूर अवंतिका का मर्डर गांव के सरपंच कमल कांत ने करवाया है।

 

जिसका फिल्म में रोल प्रकाश राज कर रहे हैं। गोपीचंद पुष्पा राज को बताता है कि कमल कांत ही है जो लोगों की नजरों से छुप कर जंगलों में लाल चंदन की तस्करी करवाता है। इसलिए ही कमल कांत ने अवंतिका को मरवाया होगा। कमल कांत ने पुलिस को भी खरीद रखा है। अब पुष्पा राज गोपीचंद के साथ मिलकर प्लान बनाता है। पुष्पा राज जानबूझ कर लाल चंदन को चोरी करने लग जाता है। ताकि कमल कांत पुष्पा राज को अपने साथ मिला ले। पुलिस भी अब लाल चंदन जी चोरी करने के लिए पुष्पा राज को गिरफ्तार कर लेती है। कमल कांत पुष्पा राज को पुलिस से छुड़वा कर अपने साथ काम करने का ऑफर देता है अब पुष्पा राज कमल कांत के लिए लाल चंदन की स्मगलिंग शुरू कर देता है। और गुप्त तरीके से अपनी बीवी के मृत्यु का पता लगाना शुरू कर देता है। फिर एक दिन पुष्पा राज को पता चलता है। जिस दिन अवंतिका का मर्डर हुआ था उस दिन गांव में एक और औरत का मर्डर हुआ था. असल में मरने वाली कोई और औरत नहीं वह गोपीचंद की बीवी थी। अब फिल्म की स्टोरी में बहुत बड़ा ट्विस्ट आता है। असल में अवंतिका को कमल कांत ने नहीं मारा बल्कि गोपीचंद ने मारा। गोपीचंद और उसकी बीवी कई सालों से लाल चंदन की तस्करी कमल कांत के लिए कर रहे थे। लेकिन जब अवंतिका वहां फॉरेस्ट ऑफिसर बन कर वहां आई तो अवंतिका ने लाल चंदन के चोरी पर रोक लगाना शुरू कर दिया। अवंतिका को यह भी पता चल गया था कि चंदन की तस्करी में गांव वालों का हाथ और उनके सरपंच कमल कांत का है। 1 दिन अवंतिका ने लाल चंदन चुराते हुए गांव वालों को रंगे हाथ पकड़ लिया। लेकिन अवंतिका को देखकर जब वह लोग भागने लगे तो। अवंतिका ने फायरिंग करने के आदेश दे दिए फायरिंग में गोपीचंद की बीवी मारी गई बाकी गांव वालों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। अब गुस्से में आकर अवंतिका को गोपीचंद ने किडनैप कर लिया और उसको जंगल में दूर कहीं ले जा कर मार दिया। गोपीचंद को इस बात का गुस्सा था कि कमल कांत के लिए वह इतने सालों से काम कर रहा था लेकिन उसकी बीवी को बचाने के लिए उसने कुछ भी नहीं किया। बल्कि कमल कांत खुद को बचाने के लिए लाल चंदन की चोरी का इल्जाम गांव वालों पर लगा दिया। इसलिए गोपीचंद अब कमलकांत को पुष्पा राज के हाथों मरवाना चाहता था। लेकिन अब जब पुष्पा राज को सच्चाई का पता चल जाता है तो पुष्पा राज गोपीचंद को मारने के लिए चला जाता है। गोपीचंद को भी पता चल जाता है कि पुष्पा राज को सारी सच्चाई पता लग चुका है इसलिए गोपीचंद जंगल की तरफ भाग जाता है। अब पुष्पा राज गोपीचंद का पीछा करता है उधर कमलकांत मौके का फायदा उठाकर पुलिस फोर्स को यह कहकर जंगल की तरफ भेज देता है कि गोपीचंद और पुष्पा राज दोनों ही लाल चंदन का तस्करी करते हैं। अब पुष्पा राज गोपीचंद को ढूंढते हुए जंगल में काफी दूर तक चला जाता है। और आखिर में पुष्पा राज गोपीचंद को पकड़ लेता है दोनों के बीच लड़ाई होती है और अंत में पुष्पा राज गोपीचंद को मार देता है। लेकिन पुष्पा राज पुलिस कि गोली का शिकार हो जाता है। और मारा जाता है। तो यह थी एक फैन मेड स्टोरी।

Pushpa Movie Download in Hindi Filmyzilla Pushpa Full Movie Download in Hindi 480p Filmyzilla

दोस्तों filmyzilla एक बड़ी Website है जो कि किसी भी Movie को leak करते रहती है आए दिन आप सब में से सभी लोग जानते होंगे जब आप Net पर किसी भी Movie को तो इसका नाम जरूर आता होगा Pushpa Full Movie Download in Hindi 480p Filmyzilla कोई भी Movie जब Internet पर leak होती है तो इस Website का नाम जरूर आता है आप इस Website की सहायता से इस Movie को आसानी से Download कर सकते हो Pushpa Full Movie Download 480p लेकिन किसी भी Movie को Download करना एक कानूनी अपराध है। आप लोगों को यह Movie Internet से Download नहीं करना चाहिए आपको इस Movie को देखना है तो आप इस Movie को theatre में देख सकते हैं। यदि आप Theater में जाने में असफल है इस Film को कुछ OTT Platform पर आप आसानी से देख सकते हैं। यह Movie Release होने के बाद आपको कुछ बड़ी OTT Platform पर देखने को मिल जाएगी।

 

Pushpa Full Movie Box Office Collection

 

Today we will know how much superstar Allu Arjun’s film Pushpa Di Rice has earned at the box office. The film ‘Pushpa’ (Pushpa: The Rise) was released in theaters on December 17, the movie has collected more than 250 crores worldwide, the Hindi version of the film has collected close to 75 crores at the box office. Response is being received, fans are enjoying a lot in theaters worldwide, this movie has earned around 400 crores at the box office.

 

READ MORE :

If you are not able to download the movie from these websites, then this is also the solution what you have to do, you have to join our telegram channel.

 

Searches related How to Download Pushpa Full Movie

Pushpa full movie download in isaimini

Pushpa full movie download kuttymovies

Pushpa full movie download kuttyweb
Pushpa full movie download in hindi filmywap
Pushpa full movie download in hindi 480p filmywap
Pushpa full movie download in hindi 480p
Pushpa full movie download pagalmovies
Pushpa full movie in hindi download 720p
Pushpa full movie in hindi dubbed download 720p
Pushpa full movie in hindi dubbed download filmywap

Disclaimer

 

We don’t recommend you to download movies, Web series, from any website. This post was only for information purposes and this website (bum-bollywood.com) does not support any Pirated website.

RELATED ARTICLES